ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राज्यपाल ने प्रबुद्ध नागरिकों एवं वरिष्ठ अधिकारियों से भेंट कर दीपावली की बधाईयाँ दी
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 10:01:46 AM
राज्यपाल ने प्रबुद्ध नागरिकों एवं वरिष्ठ अधिकारियों से भेंट कर दीपावली की बधाईयाँ दी

लखनऊ, (हि.स.)। दीपावली के अवसर पर राजभवन के दरवाजे आमजन के लिए खुले रहे। बड़ी संख्या में लोगों ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से भेंट कर दीपावली की बधाईयों का आदान-प्रदान किया। राज्यपाल ने राजभवन में प्रबुद्ध नागरिकों, वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से भेंट कर बधाईयाँ दी। 
राज्यपाल ने दीपावली की बधाई देते हुए कहा कि प्रकाश का पर्व सबको आनन्द एवं खुशियाँ दें। अपनी खुशियों में गरीब एवं जरूरतमंदों को भी शामिल कर उनकी जिन्दगी में भी प्रकाश फैलायें। कोशिश करें कि दीपावली के आनन्द के साथ-साथ पर्यावरण की भी रक्षा हो। उन्होंने कहा कि यह प्रशंसा की बात है कि समाज में पर्यावरण के प्रति जागरूकता आयी है।
राज्यपाल से राज्यमंत्री श्रीमती स्वाती सिंह, जल निगम के अध्यक्ष जी.पटनायक, लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति डा. एस.पी. सिंह, डाॅ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ के कुलपति प्रो. विनय पाठक, शकुन्तला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय के कुलपति डाॅ. निशिथ राय, प्रमुख सचिव नवनीत सहगल, जिलाधिकारी कौशल राज, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार, वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी, पत्रकार सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिकों ने भेंटकर दीपावली की बधाई दी।
 
इससे पूर्व श्री नाईक ने पत्नी श्रीमती कुंदा नाईक एवं परिजन सहित राजभवन के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों से भेंट कर दीपावली की बधाईयों का आदान-प्रदान किया। 
इस अवसर पर उन्होंने राजभवन के विभिन्न अनुभागों में तैनात दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को खाद्यान्न व मिष्ठान उपहार स्वरूप भेंट दिया तथा सभी के मंगलमय जीवन की कामना की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS