ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उत्पाद विभाग की टीम ने 55 कार्टन विदेशी शराब की बरामद
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 2:49:36 PM
उत्पाद विभाग की टीम ने 55 कार्टन विदेशी शराब की बरामद

छपरा, (हि.स.)। जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के कुतुबपुर दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर उत्पाद विभाग की टीम ने 55 कार्टन विदेशी शराब मंगलवार को बरामद किया। उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। छापेमारी का नेतृत्व उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर ने किया। छापेमारी दल में उत्पाद निरीक्षक धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव , दुर्गेश कुमार, श्याम टूडू आदि ने भाग लिया । उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि इस दौरान किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। 
दियारा क्षेत्र में विदेशी शराब को रात में लाया गया था और सुबह सूचना मिली कि इसे दियारा में छुपाकर रखा गया है और दियारा क्षेत्र में विदेशी शराब का कारोबार किया जा रहा है। जब उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की तो, यह देख कर दंग रह गई कि शराब को दियारा क्षेत्र में जमीन के अंदर छुपाकर रखा गया था। 55 कार्टन बरामद शराब की मात्रा करीब 440 लीटर है । बरामद शराब की कीमत करीब चार लाख रुपये है और वह पंजाब की बनी हुई है। इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS