ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हाईवे पर एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिले
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 1:40:24 PM
हाईवे पर एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिले

हैदराबाद, (हि.स.)। रंगारेड्डी जिले के शंकरपल्ली मंडल के गांव इन्द्र रिद्दीकांचे के बहार हाईवे पर एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस इस मामले को आत्महत्या का मानकर जांच-पड़ताल कर रही है।
पुलिस के अनुसार, यह परिवार सोमवार से ही गायब था। मंगलवार की सुबह जंगल से लगी सड़क के पास पेड़-पौधों के बीच तीन महिलाओं के शव पड़े थे। जबकि सड़क पर खड़ी एक कार में दो पुरुषों के शव मिले हैं। मृतकों की पहचान हो गई है। परिवार के मुखिया रविंदर रेड्डी अमीनपुर के निवासी हैं। मरने वालों में रविंदर रेड्डी के अलावा उनकी पत्नी, दो बेटी और एक बेटा शामिल है।
ग्रामीणों के अनुसार, रेड्डी परिवार सोमवार देर रात श्रीसैलम के लिए घर से निकला था। पड़ोसियों को परिजनों ने बताया था कि वे सभी श्रीसैलम दर्शन करने जा रहे हैं। दरअसल महादेव शिव का दूसरा ज्योतिर्लिंग आंध्र प्रदेश के करनूल जिले में है। जबकि श्री मल्लिकार्जुन स्वामी का मंदिर श्रीशैलम में है। वहीं साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर संदीप सांडिल्य ने घटनास्थल का दौरा किया है। उनके अनुसार, सोमवार को मृतकों के परिजन थाने आए थे और उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गये हैं। परिजनों ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है? इस मामले की जांच के लिए एक उपायुक्त के नेतृत्व में तीन सर्किल इंस्पेक्टर और दो सब इंपेक्टर की एक टीम जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS