ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
तीन दिन से लापता महिला का मिला शव
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 1:22:10 PM
तीन दिन से लापता महिला का मिला शव

उरई, (हि.स.)। जालौन चुंगी के पास मंगलवार को सुबह महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। तीन दिन पहले उसकी हत्या कर शव को फेंके जाने का अनुमान है। शव की शिनाख्त हो गई है लेकिन उसकी हत्या कब, कैसे हुई और किसने की यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस जांच कर रही है।
स्कूल के पास आज सुबह एक महिला की बदबू मारती लाश के बारे में लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र द्विवेदी महिला थाने की एसओ के साथ मौके पर पहुंचे। मृतका की पहचान चक जगदेवपुर निवासी कौशल किशोर अग्रवाल की पत्नी अर्चना (33) के रूप में हुई है। उसकी शादी 10 वर्ष पहले हुई थी।
अर्चना पति के साथ मनमुटाव होने के कारण छह महीने तक उरई में अपनी माँ के पास रही, जो घरों में बर्तन मांजकर गुजारा चलाती है। एक पखवारे पहले ही पति और ससुर यह आश्वासन देकर उसे अपने साथ ले गए थे कि अब उसे दिक्कत नहीं होने दी जायेगी। इसी बीच 3 दिन पहले वह लापता हो गई और आज उसका शव मिला। प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र द्विवेदी ने कहा कि अभी छानबीन चल रही है। बिना ठोस आधार के कुछ कहना गलत होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS