ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पंचकूला दंगा: सीपी आरोड़ा को एसआईटी ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 12:35:01 PM
पंचकूला दंगा: सीपी आरोड़ा को एसआईटी ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़, (हि.स.)। पंचकूला दंगे की जांच कर रही एसआईटी ने डेरा सच्चा सौदा के एमएसजी कंपनी के सीईओ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।
सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा की कंपनी एमएसजी का सीईओ सीपी अरोड़ा पंचकूला दंगा में आरोपी है। उन्हें 25 अगस्त को हुए पंचकूला दंगा में पुलिस ने सीपी अरोड़ा को आरोपियों में शामिल किया है। अरोड़ा को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी लगातार दबिश दे रही थी। एसआईटी को अरोड़ा की लोकेशन गुरुग्राम में मिली, जिसके बाद उसे गुरुग्राम से ही गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को उसे पंचकूला कोर्ट में पेश किया जा सकता है। सीपी अरोड़ा के गिरफ्तारी की पुष्टि पंचकूला के डीसीपी मनवीर सिंह ने की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS