ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
तिहाड़ जेल में स्मैक के साथ वार्डन पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 12:30:15 PM
तिहाड़ जेल में स्मैक के साथ वार्डन पकड़ा

नई दिल्ली, (हि.स)। एशिया की सबसे सुरक्षित कहीं जाने वाली तिहाड़ जेल की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़ा हो गया है। इस बार भी तिहाड़ जेल में तलाशी के दौरान जेल के वार्डन के पास से स्मैक बरामद हुआ। कॉन्स्टेबल ने मामले की सूचना तिहाड़ जेल प्रशासन को दी। जेल प्रशासन ने मामले की सूचना हरिनगर थाना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस वार्डर से पूछताछ कर रही है। 
जानकारी के अनुसार, कॉन्स्टेबल गोपाल तमिलनाडू स्पेशल पुलिस में कार्यरत है। फिलहाल उसकी तैनाती तिहाड़ जेल में है। जेल सूत्रों के अनुसार, रविवार दोपहर डेढ़ बजे गोपाल जेल संख्या-4 के गेट पर तैनात था। उसी दौरान जेल संख्या-4 का वार्डर दलबीर सिंह आया। कॉन्स्टेबल ने सुरक्षा को देखते हुए वार्डर की तलाशी लेनी शुरू की।
तलाशी के दौरान दलबीर के पास से एक पैकेट बरामद हुआ। जांच करने पर पैकेट स्मैक का निकला। मामले की सूचना तुंरत जेल प्रशासन को दी गई। जेल प्रशासन ने मामले की सूचना हरि नगर थाना पुलिस को दी। आरोपी के पास से पुलिस ने करीब 15 ग्राम स्मैक बरामद किया है। 
 
किसको देने वाला था स्मैक
पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह पहली बार नहीं हुआ कि कोई वार्डन ऐसे मामले में पकड़ा गया हो। इससे पहले भी पुलिस ने कर्रवाही करते हुए एक वार्डन को गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जेल के अंदर कई कुख्यात कैदी बंद है। 
अंदर कुछ कैदी स्मैक को बेचते भी है। जिसका वह मन माफिक रुपये लेते हैं। ऐसे में पुलिस वार्डर से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि वह किसके लिए यह काम कर रहा था, या फिर वह कब से स्मैक की सप्लाई कर रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS