ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
लुधियाना में आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में मिले सुराग
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 10:47:59 AM
लुधियाना में आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में मिले सुराग

चंडीगढ़, (हि.स.)। लुधियाना में मंगलवार सुबह नकाबपोश बंदूकधारियों ने आरएसएस नेता रविन्दर गोसांई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय गोसांई अपने घर के निकट स्थित पार्क में शाखा करके लौट रहे थे। आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या ने एक बार फिर से पंजाब में कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पिछले दो वर्षों में यह दूसरा मौका है जब आरएसएस नेता की गोली मारकर हत्या की गई। घटनास्थल से थोड़ी दूर लगे सीसीटीवी कैमरे से सुराग मिले हैं। 
लुधियाना की कैलाश नगर कॉलोनी निवासी रविन्दर गोसांई (60) पिछले करीब चार दशकों से आरएसएस के साथ जुड़े हुए थे। सामान्य की भांति रविन्दर गोसांई मंगलवार की सुबह करीब सात बजे अपने घर के निकट बने पार्क में आयोजित होने वाली शाखा में भाग लेकर लौट रहे थे। गोसांई जैसे ही अपने घर में प्रवेश करने लगे तो दो मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश युवकों ने उन्हें पीछे से आवाज लगाई। गोसांई ने पलटकर देखा तो हमलावरों ने उन पर दो गोलियां दाग दी। गोली लगने से गोसांई वहीं पर ढेर हो गए। मौके पर मौजूद परिजनों ने एक चिकित्सक को भी बुलाया लेकिन तब तक गोसांई की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही लुधियाना के पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके तथा जोधेवाल पुलिस थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
लुधियाना में मंगलवार की सुबह हुई आरएसएस नेता की हत्या की प्रारंभिक जांच में पुलिस को घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे से कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस को पता चला है कि हमलावर पीले रंग की मोटरसाइकिल में सवार होकर आए थे। हमलावरों ने जीन्स की पेंट व टी-शर्ट पहनी हुई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS