ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
नापतौल विभाग द्वारा खाद्य सामग्री की जांच जारी
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2017 11:30:01 AM
नापतौल विभाग द्वारा खाद्य सामग्री की जांच जारी

इंदौर, (हि.स.)। दीपावली पर्व पर नागरिकों को मिलावटी सामान से बचाने के लिए नापतौल, खाद्य एवं औषधि विभाग द्वारा कलेक्टर निशांत वरवड़े के निर्देश पर विभिन्न खाद्य प्रतिष्ठानों की जांच और भौतिक सत्यापन का कार्य जारी है। जांच दल द्वारा रविवार को सुबह से लेकर देर रात तक 56 दुकान स्थित अनिल किराना स्टोर के तौल-कांटे का सत्यापन किया गया और जेएमबी जैन स्वीट्स, नमकीन पर पैकेजिंग कमोडिटी का प्रकरण बनाया गया। मनीश गोस्वामी के नेतृत्व में जांच दल 56 दुकान स्थित मेसर्स अग्रवाल नमकीन सेंटर, मेसर्स जैन नमकीन सेंटर, मेसर्स अग्रवाल स्वीट्स, मेसर्स फलोदी इंटरप्राइजेस की जांच की गयी तथा खाद्य सामग्री के नमूने लिये गये।
कलेक्टर के निर्देश पर मानक स्तर की खाद्य सामग्री, गुणवत्ता की जांच, सही माप एवं मूल्य तथा केरोसीन और घरेलू गैस उपयोग की जांच हेतु नापतौल विभाग, खाद्य विभाग, खाद्य एवं औषधि विभाग के अधिकारियों द्वारा जिला में खाद्य सामग्री की जांच और भौतिक सत्यापन किया गया तथा जांच प्रकरण बनाये गये। नापतौल विभाग द्वारा बताया गया कि यह अभियान जारी रहेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS