ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भारतीय व्यापार मेले में प्रदर्शित होंगे प्रदेश के नवाचार, समितियां गठित
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 11:10:29 AM
भारतीय व्यापार मेले में प्रदर्शित होंगे प्रदेश के नवाचार, समितियां गठित

भोपाल,  (हि.स.)। सैंतीसवें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला-2017 में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम विभाग ने प्रदेश की योजनाओं और उपलब्धियों को प्रदर्शित करने का निर्णय लिया है। इस वर्ष इण्डिया ट्रेड प्रोमोशन आर्गेनाइजेशन (आर.टी.पी.ओ.) द्वारा 'स्टार्ट-अप इण्डिया-स्टेण्डर्ड अप इण्डिया'' थीम निर्धारित की गई है।

प्रमुख सचिव सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम विभाग व्ही.एल. कांता राव ने बताया कि मेले में मण्डप में प्रदेश में किये गए नवाचारों और सर्वप्रथम लागू की गई योजनाओं को प्राथमिकता से प्रदर्शित किया जाएगा।

अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में मध्यप्रदेश के मण्डप में योजनाओं के सफल और प्रभावी प्रदर्शन के लिए आयोजन समिति, पुरस्कार समिति, वास्तुविद् चयन समिति के साथ-साथ राज्य पर्यटन विकास निगम, उद्यानिकी संचालनालय, म.प्र. ट्रेड इन्वेस्टमेंट फेसिलिटेशन कार्पोरेशन, एम.पी. वेंचर केपिटल फाइनेंस लि. इंदौर एवं म.प्र. इलेक्ट्रॉनिक विकास निगम को दायित्व सौंपे गए हैं। आयोजन की नोडल एजेंसी म.प्र. लघु उद्योग निगम है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS