राज्य
भाजपा नगरसेवक हिंगे के खिलाफ मारपीट व अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 10:16:40 AM
भाजपा नगरसेवक हिंगे के खिलाफ मारपीट व अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज

मुंबई, (हि.स.)। पुणे में भाजपा के नगरसेवक तुषार हिंगे के खिलाफ मारपीट व अवैध हथियार रखने का मामला यमुनानगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। नगरसेवक हिंगे सहित बीस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 
निगडी पुलिस थाने की यमुनानगर चौकी के सामने हुई मारपीट के मामले में 11 दिन बाद मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
निगडी पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार मारपीट के मामले में महेश नारायण गारुले (48) ने पुलिस थाने में शिकायत दजऱ् कराते हुए कहा है कि, वह अपने दोस्त के साथ यमुनानगर पुलिस चौकी के पास जैसे ही पहुंचे, वैसे ही वहां पर पहले से मौजूद नगरसेवक तुषार हिंगे व उनके दोस्तों ने गाली-गलौज करते हुए गारुले पर तलवार से वार किया, उससे जब गारुले बच गए तो तुषार ने गारुले के माथे पर बन्दूक तान दी और उसके सिर पर सीमेंट की ईंट के वार किया। साथ ही गारुले के दोस्तों के साथ भी मारपीट की गई। वारदात के दस दिन तक किसी ने इस मामले की शिकायत नहीं दर्ज करवाई। अब शिकायत दर्ज होने के बाद निगड़ी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
 
पुलिस ने प्रदीप हिंगे, राहुल गवारे, रोहित गवारे, विशाल बाबर, शिवराम चिखले, हेमंत भोसले, अरविंद भोकरे, गोविंद सातपुते, रवींद्र तलेकर, ऋशिकेश तलेकर, दादा तलेकर सहित बीस लोगों पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है, वहीं नगरसेवक तुषार हिंगे के खिलाफ मारपीट व अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का अंदेशा है कि, रुपयों के लेन-देन को लेकर यह मार पीट हुई है ।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS