ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अवैध रूप से फेरी का धंधा करने वालों पर हो कार्रवाई : राज ठाकरे
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 3:33:25 PM
अवैध रूप से फेरी का धंधा करने वालों पर हो कार्रवाई : राज ठाकरे

मुंबई,  (हि.स.)। मुंबई में अवैध रूप से फेरी का धंधा करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे बुधवार मुंबई मनपा आयुक्त अजय मेहता से मिले और कहा कि अवैध रूप से फेरी का धंधा करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। इसके पहले रेलवे परिसर में फेरी का धंधा करने वालों पर कार्रवाई की मांग ठाकरे ने रेलवे प्रशासन से किया था।
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे बुधवार को मनपा आयुक्त अजय मेहता से मिलकर उन्हें एक ज्ञापन दिया और मुंबई में अवैध रूप से फेरी का धंधा करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इसके पहले एलफिंस्टन-परेल रेलवे ब्रिज पर घटित हुई दुर्घटना के बाद मनसे ने संताप मोर्चा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया था और पश्चिम व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक से मिलकर रेलवे परिसर में अवैध रूप से फेरी का धंधा करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है। अब राजनीतिक दलों के साथ फेरी का धंधा करने वालों की नजर मनपा की कार्रवाई पर लगी है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि मनपा राज ठाकरे की मांग पर कौर सा कदम उठाती है, क्योंकि कुछ नेता मनपा की कार्रवाई का विरोध कर सकते हैं तो कुछ समर्थन कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS