ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
रेलवे ट्रैक के पास पलटा अनियंत्रित कंटेनर, टला बड़ा हादसा
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 1:52:20 PM
रेलवे ट्रैक के पास पलटा अनियंत्रित कंटेनर, टला बड़ा हादसा

कन्नौज, (हि.स.)। गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में बीती देर रात सफियापुर गांव के सामने रेलवे ट्रैक से लगे लोहे की रेलिंग में अचानक अनियंत्रित कंटेनर पलट गया। गार्डर की वजह से ट्रक ट्रैक तक नहीं पहुंच सका। इसके चलते एक बार फिर बड़ा हादसा होने से टल गया।
बीती देर रात एक ट्रक कुछ सामान लादकर दिल्ली से गुवाहाटी जा रहा था। तभी वो कन्नौज जनपद के गुरसायगंज थाना क्षेत्र में अचानक अनियंत्रित होने के कारण रेलवे ट्रैक से लगी लोहे की गार्डर से जा टकराया और पलट गया। हादसे होने की वजह से जीटी रोड पर काफी देर तक जाम लगा रहा । रोड पर ट्रक पलटने की सूचना पर प्रभारी कोतवाल गुरसहायगंज अरुण यादव मौके पर पहुंच गए और जाम को कड़ी मशक्कत के बाद खुलवा पाए। देर रात होने के चलते सड़क पर ट्रकों की कतार लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक की रफ़्तार बहुत तेज थी। अगर ट्रक गार्डर से नहीं टकराता तो गति तेज होने के चलते वह ट्रैक पर पहुंच जाता, जिससे एक बड़ा हादसा हो सकता था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS