ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रदर्शन के दौरान वाममोर्चा और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 2:44:14 PM
प्रदर्शन के दौरान वाममोर्चा और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, एक घायल

देहरादून, (हि.स.) केरल में आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जुलूस निकालकर लोकल बस अड्डे पर सीपीएम के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा और वामपंथी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। पत्थर लगने से एक वामपंथी नेता घायल हो गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने बल प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रित किया। अब भाजपाई और वामपंथी एक दूसरे पर लगा रहे पत्थरबाजी का आरोप लगा रहे।
वामपंथी नेता कमरुद्दीन और शिव प्रसाद देवली ने कहा कि जब जनता के मुद्दों पर वाममोर्चा के कार्यकर्ता आंदोलन करते हैं तो कनक चौक पर रोक लिया जाता है लेकिन भाजपाइयों को उनके कार्यालय में आने दिया। इससे साफ है कि पुलिस भाजपा सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रही है।
जुलूस में भाजपा विधायक हरबंश कपूर, मुन्ना चौहान, भाजपा के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल, महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, महामंत्री आदित्य चौहान, प्रदेश मंत्री सुनील उनियाल गामा आदि मौजूद रहे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS