ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गैस रिसाव से लगी आग, परिवार के पांच लोग झुलसे
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 2:01:46 PM
गैस रिसाव से लगी आग, परिवार के पांच लोग झुलसे

कांकिनाड़ा, (हि.स.)। गैस रिसाव से पूरे घर में आग लग जाने की वजह से उसमें तीन बच्चों सहित पांच लोग जल गए। मंगलवार रात उत्तर 24 परगना के कांकिनाड़ा इलाके में एक ईंट भट्टे के समीप एक मकान में यह घटना घटी। घायलों का कल्याणी के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

मंगलवार रात जगद्दल के स्थिर पाड़ा निवासी संजय साव की पत्नी रूबी देवी रोटी बना रही थी। इसी दौरान सिलेंडर से गैस लीक होकर पूरे घर में फैल गई और रूबी देवी के माचिस जलाने के साथ ही आग लग गई। पड़ोसियों ने उन्हें पहले भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया जहां से सभी को कल्याणी के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल भेज दिया गया। 

संजय साव और रूबी देवी के तीनों बेटे बुलू, कुनाल और अंशु साव की हालत गंभीर बताई गई है। इधर स्थानीय लोगों ने मामले को लेकर चुप्पी साध रखी है। बताया जाता है कि संजय इलाके में सिलेंडर गैस का व्यवसाय करते हैं। हालांकि यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि वह व्यवसाय वैध रूप से करते हैं या अवैध। जगद्दल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS