ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बख्तावरपुर में टूरिस्ट बस पलटी, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 1:11:44 PM
बख्तावरपुर में टूरिस्ट बस पलटी, एक घायल

नई दिल्ली, (हि.स.)। रोहिणी जिले के अलीपुर स्थित बख्तावरपुर इलाके में सवारियों से भरी टूरिस्ट बस पलट गई। सूचना मिलते ही एएसआई राम चरण मीणा मौके पर पहुंचे। घटना में एक बुजुर्ग घायल हुआ। जिसे कैट्स एम्बुलेंस नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल लेकर गई। घायल की पहचान पटेल नगर निवासी सतनाम सिंह (66) के रूप में हुई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 
अलीपुर थाना पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, बुधवार सुबह करीब छह बजे अमृतसर से दिल्ली आईएसबीटी एक प्राइवेट बस आ रही थी। बस बख्तावरपुर स्कूल के आगे बने ब्रेकर पर बस का बैलेंस बिगड़ गया और पलट गई। बस का बैलेंस ब्रेकर के अचानक आने से साथ ही साइड के रास्ते से एक बाइक के आने से बिगड़ा और बस सड़क पर पलट गई। 
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, घटना की वजह बस का ओवरलोड होना बताया जा रहा है। क्योंकि बस के अंदर करीब 50 सवारियां थी और बस पर काफी तादाद में बिजली से चलने वाली पानी की मोटरें रखी हुई थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS