ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
फरार चंदन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 12:41:27 PM
फरार चंदन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुंबई, (हि.स.)। पुणे, सांगली व कोल्हापुर से महंगी कार तथा चंदन की चोरी करके लंबे समय से फरार चल रहे चोर गणेश रावत (29) को पुणे क्राइम ब्रांच यूनिट-05 की टीम ने जाल बिछा कर धर दबोचा। पुलिस ने उसके कब्जे से 04 कार सहित 18 लाख 75 हजार रुपये का माल बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ पुणे शहर के विभिन्न पुलिस थानों में चन्दन चोरी के 17 मामले दर्ज। इससे पूर्व उसके दो साथियों विनायक और बापू बीरू उर्फ प्रेम को गिरफ्तार किया गया था। 
पुलिस के अनुसार क्राइम ब्रांच युनिट 5 की टीम को गणेश राउत के फुरसुंगी के पावर हाउस में एक बाइक से आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने तुरंत ही एक टीम तैयार करके मौके पर जाकर आरोपी पर शिकंजा कसते हुए अपनी हिरासत में लिया। पूछताछ किए जाने पर उसने अपने साथी वीरू की सहायता से चंदन, कार और बाइक चुराने का अपराध कबूल कर लिया है। यह सभी एक साथ मिलकर विभिन्न शहरों में जाते थे और दिन भर रेकी करके रात के समय गाड़ी चुरा कर रफूचक्कर हो जाते थे। 
पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने पुणे के हडपसर क्षेत्र से 04 कार, लोनी कालभोर से 01 तथा सांगली से एक कार चुराने की बात कबूल कर ली है। चुराई गई गाड़ियां आरोपियों ने बीड़ स्थित साईनाथ मोटर्स के मालिक चौधरी और विजय बोरबड़े को बेचीं हैं। पुलिस ने बीड़ में छापा मारने की योजना बनाई और वहां पहुंची तो चौधरी फरार हो चुका था। पुलिस ने उसकी दुकान के पीछे पार्किंग में रखी गाड़ियां बरामद कर ली हैं। गणेश शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी है, जिसकी तलाश राज्य के तीन जिलों के पुलिस को थी। साथ ही वह कई मामलों में फरार भी चल रहा था। उसके खिलाफ पुणे शहर में 17, सांगली व कोल्हापुर में 09 सहित कुल मिलाकर 36 आपराधिक मामले दर्ज हैं। यह कार्रवाई वरिष्ठ निरीक्षक दत्ता चौहान और सहायक पुलिस निरीक्षक युवराज की टीम ने की है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS