ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आपस में भिड़े शिवसेना के दोनों गुट मातोश्री तलब
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 12:26:52 PM
आपस में भिड़े शिवसेना के दोनों गुट मातोश्री तलब

मुंबई, (हि.स.)। मुंबई के वर्ली विधानसभा क्षेत्र में शिवसेना के दो गुटों में मंगलवार को हुई मारामारी की घटना को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गंभीरता से लेते हुए दोनों गुटों के मुखियाओं क्रमश: नगरसेविका किशोरी पेडणेकर और पूर्व शाखा प्रमुख राजेश कुसले को शुक्रवार को मातोश्री बुलाया है। 
शिवसेना के स्थानीय नेताओं के मनमुटाव इतना ज्यादा बढ़ गया है कि वे किसी का प्रभुत्व बर्दाश्त करने को तैयार नहीं हैं। मंगलवार को वर्ली विधानसभा क्षेत्र में क्रमश: नगरसेविका किशोरी पेडणेकर और पूर्व शाखा प्रमुख राजेश कुसले के गुटों में भिड़ंत हो गई और इसमें दो शिवसैनिक जख्मी हो गए थे। दोनों को इलाज के लिए नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उल्लेखनीय है कि वरली, डिलाईल रोड, भायखला, प्रभादेवी, लालबाग और परेल क्षेत्र में लगातार पुराने शिवसैनिकों की उपेक्षा की जा रही है, इससे उनमें नाराजगी व्याप्त है। इसी बात को लेकर मामलू बात पर नगरसेविका और पूर्व शाखा प्रमुख के समर्थक आपस में भिड़ गए थे। इन दो गुटों में जमकर हुई मारामारी को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गंभीरता से लिया है और दोनों को मातोश्री बंगले पर बुलाया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS