ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
पुणे में देशी कट्टा और तीन कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2017 10:42:32 AM
पुणे में देशी कट्टा और तीन कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

मुंबई, (हि.स.)। देशी कट्टा व तीन कारतूस लेकर घूम रहे युवक को पुणे ग्रामीण पुलिस की स्थानीय क्राइम ब्रांच ने आंबेठाण चौक, चाकण के पास से धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मिले हथियार को जब्त कर लिया है। पुलिस को आशंका है कि वह किसी घटना को अंजाम देने वाला था।
पुणे ग्रामीण पुलिस के स्थानीय अपराध शाखा को खबरी से सूचना मिली थी कि चाकण परिसर में अवैध रूप से देशी कट्टा लेकर एक युवक घूम रहा है। इसके बाद अपराध शाखा की टीम ने जाल बिछा कर आरोपी सोन्या झगडे (22) को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। जब्त कारतूस केएफ 756 मार्क की हैं। देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस की कीमत कुल 20 हजार 300 रुपये बताई जा रही है। जाल बिछाने के बाद युवक को अपनी हिरासत में लेने के पश्चात क्राइम ब्रांच (पुणे ग्रामीण) के हवलदार सुनील आनंदराव ने मामले की शिकायत चाकण पुलिस थाने में की है। देशी कट्टा व कारतूस सहित गिरफ्तार किये गए युवक के कुछ साथियों से भी चाकण पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि गिरफ्तार युवक व उसके दोस्तों के पास अवैध रूप से तस्करी किये जा रहे हथियारों के बारे में काफी जानकारी हो सकती है। मामले की जांच चाकण पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार यादव और प्रदीप पवार संयुक्त रूप से कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS