ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रधानमंत्री और रेल मंत्री के बयान को नेता प्रतिपक्ष ने बताया मजाक
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2017 11:00:36 AM
प्रधानमंत्री और रेल मंत्री के बयान को नेता प्रतिपक्ष ने बताया मजाक

भोपाल, (हि.स.)। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री पीयूष गोयल के बयानों को भारतीय जनता द्वारा व्यक्त आस्था का अपमान और उनके साथ मजाक बताया है, उन्होंने कहा कि इसे ही कहते हैं आस्था का अपमान।
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के लिए भले ही 15 दिन पहले दिवाली आ गई हों लेकिन देश की जनता उनके आर्थिक फैसलों से दिवाली जो भारत देश के बहुसंख्यकों का सबसे उत्साहपूर्ण त्यौहार है उसे मायूसी से मनाने पर मजबूर हो गई है। व्यापारी हताश हो गया है। जीएसटी में दी गई राहत ऊंट में मुंह में जीरा है। इससे देश के आर्थिक हालातों पर कोई फर्क नहीं पडऩे वाला। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि रेलमंत्री पीयूष गोयल को अगर मंत्री पद से हटा दिया जाए तब उन्हें पता चलेगा कि नौकरी जाने का क्या मतलब है। अजय सिंह ने कहा कि बहुमत पाने के बाद मोदी सरकार अहंकार में है और जिस जनता ने उस पर विश्वास व्यक्त किया है अब वह उन्हीं का अपमान और मजाक उड़ा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS