ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
खूंखार तेंदुआ पिंजरे में हुआ कैद
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2017 12:09:21 PM
खूंखार तेंदुआ पिंजरे में हुआ कैद

 डिब्रूगढ़, (हि.स.)। ऊपरी असम के डिब्रूगढ़ जिलांतर्गत टिंगखांग के केंदुगुड़ी चाय बागान इलाके से वन विभाग ने एक खूंखार तेंदुए को पिंजरे में कैद कर लिया। तेंदुआ के पकड़े जाने से स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुआ को अपने साथ ले गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में एक तेंदुआ लोगों का जीना हराम कर दिया था। शाम होते ही लोग अपने घरों में बंद होने के लिए मजबूर हो रहे थे। वहीं ग्रामीणों के पालतु पशुओं को भी वह निवाला बनाता आ रहा था। हालांकि अभी तक किसी इंसान पर उसने हमला नहीं किया था। 
 
स्थानीय लोगों की अपील पर गत दिनों वन विभाग ने तेंदुआ के आने-जाने वाले रास्ते पर एक पिंजरा लगाया था। संभवतः रविवार की तड़के तेंदुआ पिंजरे में कैद हो गया। वन विभाग के सूत्रों ने बताया है कि इलाज के बाद तेंदुआ को घने जंगली इलाके में छोड़ दिया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS