ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
केन्द्र सरकार की नीतियों से देश का हो रहा विकास : विजय गोयल
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 5:53:25 PM
केन्द्र सरकार की नीतियों से देश का हो रहा विकास : विजय गोयल

चित्रकूट, (हि.स.)। यूपीए सरकार से जब भारतीय जनता पार्टी को सत्ता मिली थी तब खजाना बिल्कुल खाली था। हालात बहुत खराब थे लेकिन अब मोदी सरकार की नीतियों से देश का लगातार विकास हो रहा है। यह बात केंद्र सरकार के सांख्यिकीय एवं कार्यक्रम क्रियान्वयन और संसदीय मामलों के राज्यमंत्री विजय गोयल ने चित्रकूट में मीडिया से मुखातिब होते कही।
उन्होंने कहा कि विपक्ष जीएसटी को लेकर आमजनमानस में गलत बयानबाजी कर रहा है। जबकि हकीकत यह है कि जीएसटी से बार-बार के करों से छुटकारा मिल गया है। उज्जवला योजना से उन महिलाओं को रसोई में असानी हो गई है जिन्हांने कभी गैस से खाना बनाने की सोचा ही नहीं था। प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों को छत मिल रही है। उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई, तब से यहां पर लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। अपराधी शहर छोड़कर भाग रहें है और आम जनमानस में खुशहाली का माहौल है। यही नहीं देश में कहीं भी भाजपा सरकार है वहां पर पंडित दीनदयाल के अंत्योदय विचार पर विकास कार्य किया जा रहा है। जिससे समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। 
बताते चलें कि केन्द्रीय मंत्री दीनदयाल शोध संस्थान द्वारा आयोजित शरदोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने आये हुए थे। मंत्री सुबह साढ़े सात बजे चित्रकूट धाम रेलवे स्टेशन पहुंचे थे और रात्रि 11 बजे यहीं से दिल्ली के लिए ट्रेन से रवाना हो जाएंगे। इस दौरान मानिकपुर विधायक आर.के. सिंह पटेल, सदर विधायक चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय, जिलाध्यक्ष अशोक जाटव, सुनील सिंह, विवेक द्विवेदी, शक्ति सिंह तोमर आदि मौजूद रहें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS