ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
लूटपाट के पांच आरोपी अरेस्ट, पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 4:10:01 PM
लूटपाट के पांच आरोपी अरेस्ट, पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद

मुंबई, (हि.स.)। धुलिया पुलिस ने लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार पांच लुटेरों से पूछताछ के बाद अहमदनगर से तीन पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर गिरफ्तार पांच लुटेरों में से दो ने कबूल किया था कि उन लोगों ने दोस्तों की सहायता से अहमदनगर में तीन पिस्टल और जिंदा कारतूस छुपाकर रखा है। धुलिया पुलिस ने तत्काल अहमदनगर में बताए गए स्थानों पर छापे मारकर वहां से हथियार को बरामद कर लिया है।
धुलिया जिले की मोहाडी पुलिस ने गत 29 सितम्बर को रात डेढ़ बजे के आसपास संदिग्ध रूप से हाईवे पर खड़ी एक कार (एमएच -04 बीजी-2009) को घेरकर उसमें बैठे पांच लोगों को लूटपाट की घटना को अंजाम देने के संदेह में हिरासत में लिया था। पुलिस ने कार से नायलोन रस्सी, मिर्ची पाउडर, तलवार आदि हथियार समेत 4 लाख 47 हजार रुपयों का माल जब्त किया। इसके बाद पुलिस ने पांचों को न्यायालय में पेश करके पुलिस हिरासत में ले लिया और जब उन लुटेरों से कड़ाई के साथ पूछताछ करना शुरू किया तो इस पर समीर कुरैशी ने कबूला कि उसने अपने दोस्त अजय दराडे की मदद से अहमदनगर में पिस्टल और कारतूस छुपाकर रखा है। 
मोहाडी पुलिस ने न्यायालय से आदेश लेकर लुटेरे द्वारा बताए गए स्थान अहमदनगर में कृष्ण प्रताप कुंदरकर के घर पर पहुंचकर वहां से तीन पिस्टल और चार जिंदा कारतूस जब्त कर लिए हैं। पुलिस को शक है कि बरामद हथियारों के बल पर ये लुटेरे अपने साथियों के साथ कोई बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पकड़े गए लुटेरों से पूछताछ के बाद अब उनके दूसरे साथियों की भी तलाश में पुलिस लग गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS