ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उर्स मेले में छेड़छाड़ पर जमकर बवाल, सिपाही को पीटा
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 2:09:40 PM
उर्स मेले में छेड़छाड़ पर जमकर बवाल, सिपाही को पीटा

मेरठ, (हि.स.)। किठौर में चल रहे उर्स मेले में शुक्रवार की देर रात सर्कस में लड़कियों से छेड़छाड़ पर जमकर बवाल हुआ। हंगामा शांत करने में जुटी पुलिस की पिटाई से एक युवक घायल हो गया। इस पर गुस्साए लोगों ने एक सिपाही को जमकर पीट दिया। लोगों ने इसके बाद पुलिस चौकी पर कब्जा करके तोड़फोड़ की।
किठौर थाना क्षेत्र के ललियाना गांव में चल रहे उर्स मेले में बिना अनुमति वैरायटी शो और सर्कस का संचालन होने की खबर को हिन्दुस्थान समाचार ने प्रमुखता से उठाया था। पुलिस की नाक के नीचे चल रहे इस खेल ने शुक्रवार की देर रात मेले में बवाल करा दिया। कमिश्नर से हुई शिकायत पर पुलिस ने वैरायटी शो तो बंद करा दिया, लेकिन सर्कस चलता रहा। शुक्रवार की रात दस बजे कुछ युवकों ने सर्कस में आई लड़कियों से छेड़छाड़ कर दी। इस पर पुलिस ने आरोपियों पर लाठी चला दी। रिंकू नामक सिपाही की लाठी सिर में लगने से एक युवक घायल हो गया। इस पर गुस्साए लोगों ने सिपाही की जमकर पिटाई कर दी।
किसी तरह से सिपाही वहां से छूटकर भाग निकला। लोगों ने सर्कस में तोड़फोड़ करने के बाद ललियाना पुलिस चौकी पर कब्जा कर लिया और वहां पर भी जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस चौकी पर खड़ी मोटरसाइकिलों में भी जमकर तोड़फोड़ की। सूचना पर पहुंचे एसओ किठौर राजेंद्र त्यागी ने उपद्रवी लोगों को खदेड़ा। शनिवार को घायल सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। एसएसपी मंजिल सैनी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
 
पुलिस की शह पर चल रहा था सर्कस व वैरायटी शो
वैरायटी शो बंद कराने के बाद आयोजकों ने आरोप लगाया कि किठौर थाने के एक दरोगा को पैसे देकर वह शो चला रहे थे। इसी के साथ ही सर्कस भी पुलिस की शह पर ही चल रहा था। एसओ किठौर ने दरोगा की करतूत की शिकायत सीओ किठौर और एसएसपी से की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS