ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
योग करते दिखे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 1:30:39 PM
योग करते दिखे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष

सिलीगुड़ी, (हि.स)। अपने तीन दिनों के पहाड़ सफर के बाद सिलीगुड़ी में आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को शनिवार सुबह-सुबह एसएफ रोड स्थित हिंदी हाई स्कूल परिसर में आरएसएस की शाखा में योग करते देखा गया। शुक्रवार सुबह प्रदेश अध्यक्ष सेवक रोड स्थित होटल से अपने समर्थक केे बाइक पर सवार होकर सीधा एसएफ रोड के लिए निकल पड़े। 

जहां आरएसएस के योग शिविर में घंटों योग करने के बाद बुलेट चलाते हुए अपने होटल पहुंच गए। गौरतलब है कि शुक्रवार प्रदेश अध्यक्ष रायगंज के लिए निकल जाएंगे। यंहा वे भाजपा द्वारा आयोजित एक सभा में भाग लेंगे। मालूम हो कि तीन दिन के पहाड़ दौरे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को बुधवार को सबसे पहले कालिम्पोंग में मोर्चा समर्थकों ने काले झंडे दिखाते हुए गो-बैक का नारा लगाया व प्रदर्शन का सामना करना पड़ा था जबकि उसके अगले दिन दार्जिलिंग दौरे में एक सभा से बाहर आने के वक्त उसके अनुयायी पर हमला किया गया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS