ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
रविवार को नगर निगम कार्यालय में लगेगा आधार मेला
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 11:02:19 AM
रविवार को नगर निगम कार्यालय में लगेगा आधार मेला

जबलपुर, (हि.स.)। आधार पंजीयन एवं पुराने आधार कार्ड में त्रुटि सुधार से लेकर आधार और समग्र आई.डी. से जुड़ी आम नागरिकों की सभी समस्याओं के निराकरण के लिए रविवार 8 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से नगर निगम मुख्यालय में आधार मेला का आयोजन किया जायेगा।
 
आम नागरिकों की सुविधा के लिए लगाये जा रहे इस आधार मेला में लगभग पन्द्रह आधार वेण्डर्स को तैनात किया जायेगा। जबकि नागरिकों की समग्र संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिए भी 15 ऑपरेटर मौजूद रहेंगे। मेले में समग्र आई.डी. की त्रुटियों को भी दूर किया जायेगा। ई-गवर्नेंस समिति के जिला प्रबंधक चित्रांशु त्रिपाठी ने बताया कि आधार मेला में नागरिकों को पैन नंबर से आधार नंबर के लिंकेज की सुविधा भी मुहैया कराई जायेगी। इसके साथ ही नागरिकों को आधार से जुड़ी विभिन्न सुविधाओं एवं इसके उपयोग के बारे में जानकारी भी दी जायेगी। नागरिक आधार कार्ड को अद्यतन भी करा सकेंगे। जिला ई-गवर्नेंस समिति के प्रबंधक ने पहचान और पते के प्रमाण के रूप में मूल दस्तावेज लेकर साथ में लाने का आग्रह करते हुए आम नागरिकों से आधार मेला का लाभ उठाने की अपील की है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS