ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कांग्रेस व एआईयूडीएफ को बड़ा झटका, डेढ़ हजार अल्पसंख्यक समाज के लोग भाजपा में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2017 1:11:15 PM
कांग्रेस व एआईयूडीएफ को बड़ा झटका, डेढ़ हजार अल्पसंख्यक समाज के लोग भाजपा में शामिल

करीमगंज, (हि.स.)। असम में कांग्रेस और अल्पसंख्यकों की खालिस राजनीतिक करने वाली पार्टी एआईयूडीएफ को बड़ा झटका लगा है। असम के बराकघाटी के करीमगंज जिलांतर्गत पथारकांदी विधानसभा क्षेत्र के लगभग डेढ़ हजार अल्पसंख्यक कांग्रेसी व एआईयूडीएफ नेता व कार्यकर्ता ने बुधवार की रात को भाजपा का दामन थाम लिया।
भाजपा के प्रति अल्पसंख्यकों का बढ़ता रूझान कांग्रेस व एआईयूडीएफ की राजधानी को बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। बुधवार की रात को पथारकांदी शहर के बोरबारी ईदगाह मैदान में आयोजित एक सभा में लगभग डेढ़ हजार अल्पसंख्यक समुदाय के नेता व कार्यकर्ता व समर्थकों ने भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया। 
इस मौके पर भाजपा के विधायक कृष्णेंदु पाल व भाजपा के जिला अध्यक्ष सुब्रत भट्टाचार्य की मौजूदगी में लगभग डेढ़ हजार लोगों ने भाजपा का दामन थामा। इस मौके पर विधायक ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार है, पथारकांदी विधानसभा का तेज गति से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की मदद से इसे और गति देने का प्रयास किया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS