ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से इनकार
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 3:51:11 PM
राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से इनकार

नई दिल्ली, (हि.स.)। सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान राज्य प्रशासनिक सेवा 2016 की इंटरव्यू प्रक्रिया जारी रखने के राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। जस्टिस मदन बी लोकुर की अध्यक्षता वाली बेंच ने कहा कि राज्य प्रशासनिक सेवा परीक्षा की इंटरव्यू प्रक्रिया जारी रहेगी।
 
पिछले 7 सितंबर को राजस्थान हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने राजस्थान लोक सेवा आयोग को निर्देश दिया था कि वे राज्य प्रशासनिक सेवा की इंटरव्यू प्रक्रिया जारी रखें। डिवीजन बेंच ने सिंगल बेंच के आदेश पर रोक लगाते हुए ये आदेश जारी किया था। हालांकि डिवीजन बेंच ने राजस्थान लोक सेवा आयोग को बिना उसकी पूर्व अनुमति के नियुक्ति पत्र जारी नहीं करने का निर्देश दिया था। सिंगल बेंच ने राज्य प्रशासनिक सेवा 2016 की प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट पांच फीसदी एसबीसी कोटा निरस्त कर दोबारा जारी करने का निर्देश दिया था। सिंगल बेंच के इस आदेश के खिलाफ राजस्थान लोक सेवा आयोग ने डिवीजन बेंच में अपील की थी। आयोग ने कहा था कि प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम 1 दिसंबर 2016 को जारी किया गया था जबकि आदेश 9 दिसंबर 2016 को आया । ये मामला सुप्रीम कोर्ट में भी लंबित है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS