ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पीएम व सीएम पर सपा नेता ने फेसबुक में की अश्लील टिप्पणी, मुकदमा दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 11:59:34 AM
पीएम व सीएम पर सपा नेता ने फेसबुक में की अश्लील टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

कानपुर, (हि.स.)। देश के प्रधानमंत्री तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ एक युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो और मैसेज पोस्ट कर दिया। जिसके चलते नरीराबाद थाने में आरअीआई एक्टिविस्ट तथा भगवा संगठन इंडिया के संयोजक ने सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस द्वारा युवक की तलाश की जा रही है।

नजीराबाद थाना खेत्र के लक्ष्मी रतन नारायनपुरवा के रहने वाले कमलेश गुप्ता उर्फ फाइटर ने नजीराबाद थाने में हन्जला रहमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। कमलेश ने अपनी तहरीर में बताया कि हन्जला रहमान नाम के युवक ने फेसबुक में बनाई गयी अपनी आईडी में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य केन्द्रीय मंत्रियों की रामायण के एक पात्र को दर्शाते हुए उनके चेहरे की जगह प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री तथा अन्य मंत्रियों की फोटो लगाई है और आपत्तिजनक मैसेज भी डाले हैं साथ ही प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग भी किया है। यह युवक अपने को सपा का नेता बता रहा है। तो वहीं फाइटर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने धाराओं में खेल कर दिया है।

बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अन्य मंत्रियों के लिए आपत्तिजनक शब्दों और पोस्ट फेसबुक पर डालने वाले पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया। लेकिन उसमें भी पुलिस खेल कर रही है। बताया कि ऐसे व्यक्ति को राष्ट्रद्रोह के अपराध में पंजीकृत करना चाहिये, लेकिन पुलिस ने धारा 66/ए में मामला दर्ज किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कमलेश गुप्ता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS