ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
हनीप्रीत को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 10:18:24 AM
हनीप्रीत को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

चंडीगढ़, (हि.स.) । पंचकूला हिंसा की मुख्य आरोपियों में शामिल हनीप्रीत को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी। हनीप्रीत के साथ एक और महिला भटिंडा निवासी सुखप्रीत को भी कोर्ट में पेश किया जायेगा। मंगलवार की देर रात्रि में हनीप्रीत का पुलिस ने पंचकूला के सामान्य अस्पताल में मेडिकल भी कराया है। हनीप्रीत को पंचकूला पुलिस की एसआईटी ने मोहाली के जीरपुर-पटियाला रोड़ पर मंगलवार की दोपहर में तीन बजे गिरफ्तार किया था।
 
गौरतलब है कि 25 अगस्त को पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों के यौन शोषण में दोषी माना था। इसके बाद पंचकूला में डेरा समर्थक हिंसक हो उठे थे। इस हिंसा में कई लोग मारे गए थे। हनीप्रीत को पुलिस ने अपनी चार्जशीट में मुख्य आरोपियों में शामिल किया है। हनीप्रीत पर पंचकूला के सेक्टर पांच के थाने में देशद्रोह का केस भी दर्ज है। जिसमें हनीप्रीत को अन्य लोगों के साथ मिलकर डेरा प्रमुख को अदालत परिसर से पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाकर भगाने की साजिश रचने वाले प्रमुख लोगों में बताया गया है। हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS