ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
नाबालिग की शादी रोकने में सफल रही पुलिस प्रशासन
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 9:15:39 AM
नाबालिग की शादी रोकने में सफल रही पुलिस प्रशासन

गोघाट, (हि.स.)। एक बार फिर मुख्यमंत्री के ‘कन्याश्री’ परियोजना के तहत राज्य का सपना साकार हुआ। एक नाबालिग की शादी रोकने में पुलिस प्रशासन सफल रही। घटना मंगलवार हुगली जिले के गोघाट की स्थित कुलकी ग्राम की है। पीड़िता का नाम नदी सिंह (14) है। 

गोघाट के तादुर ग्राम पंचायत स्थित कुलकी ग्राम निवासी नदी के परिवार ने आर्थिक परेशानियों के कारण उसकी शादी तय कर दी। जबकि नाबालिग आठवीं कक्षा में पढ़ रही थी। उसके पिता पेशे से दिन मजदूर एवं मां साधारण गृहस्थ है, लेकि मिली खबर के आधार पर ब्लॉक के बीडीओ असितवरण घोष ने पुलिस के साथ मंगलवार कुलकी ग्राम नाबालिग के घर पहुंचे। 

उसके परिवार को समझाया और यह भी बताया कि कानून के अनुसार उम्र से पहले शादी करने पर सजा मिल सकती है। इसके बाद नाबालिग के पिता ने वर पक्ष को शादी करने से इनकार कर दिया। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS