ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
महिला को बेहोश कर सोने के आभूषण ले भागे
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 1:12:18 PM
महिला को बेहोश कर सोने के आभूषण ले भागे

नई दिल्ली, (हि.स)। अगर आप ई-रिक्शा से सफर करते हैं तो सावधान हो जाएं। दिल्ली में अब ई-रिक्शा का एक गिरोह सक्रिय हो गया है। यह गिरोह सवारी हो बेहोश कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहा है। ताजा मामला रोहिणी जिले के शाहबाद डेयरी इलाके का है। यहां बदमाशों ने एक महिला को बेहोश कर सोने के आभूषण लूट लिए।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। होश आने पर महिला ने पूरी आपबीती पति को बताई उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार, संतोष (33) परिवार के साथ शाहबाद डेयरी में रहती है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि सुबह वह मार्केट जाने के लिए घर से निकली। घर के बाहर से पीड़िता ने ई-रिक्शा लिया। उक्त रिक्शा में दो युवक पहले से बैठे हुए थे। पीड़िता के अनुसार ई-रिक्शा कुछ दूर चला ही था, तभी एक युवक ने पीड़िता के मुंह की तरफ एक रूमाल घुमाया। जिससे पीड़िता बेहोश हो गई। कुछ देर बाद पीड़िता को होश आया तो वह जमीन पर पड़ी हुई थी। पीड़िता के गले से चेन, मंगलसूत्र, सोने की अंगुठी व अन्य सामान गायब था। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS