ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
घर में सोते पांच लोगों का रेता गया गला, इनमें चार बच्चे
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 12:03:51 PM
घर में सोते पांच लोगों का रेता गया गला, इनमें चार बच्चे

अलवर, (हि.स.)। राजस्थान के अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना इलाके की शिवाजी पार्क कॉलोनी में सोमवार रात एक मकान में सोते हुए पांच लगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इस मामले में खूफिया तंत्र भी सक्रिय हो गया है।

पुलिस के अनुसार शिवाजी पार्क कॉलोनी के मकान संख्या 4 क 54 में यह वारदात हुई। घर का मुखिया बनवारी लाल और उसके तीन बच्चे उसके साथ सो रहे थे। इसके अलावा एक बच्चा उसकी साली की थी जो कि वहां आई हुई थी। ये पांचों मकान में नीचे की मंजिल पर और बनवारी की पत्नी और साली ऊपर की मंजिल पर सो रहे थे। 

इसी बीच किसी ने रात को नीचे सो रहे बनवारी और चारों बच्चों की हत्या कर दी। हत्या गला रेतकर की गई है। बनवारी की पत्नी को सदमे की हालत में सामान्य अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है जबकि पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार बनवारी अमन, अज्जू, निक्कू, अर्जुन और हैपी की हत्या की गई है। जबकि बनवारी की पत्नी संतोष और साली कविता ऊपर के कमरे में सो रही थी। उनके साथ कविता का एक बेटा भी सो रहा था। ये तीनों ऊपर होने के कारण बच गया। जबकि चार मृतक बच्चों में कविता का एक बच्चा भी शामिल है। फिलहाल घटनास्थल और अस्पताल में काफी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। अस्पताल में भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने दौरा किया और पीड़ितों को ढाढस बंधाया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS