ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस की लापरवाही के कारण मरीज की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 9:03:39 AM
पुलिस की लापरवाही के कारण मरीज की मौत

बांकुड़ा, (हि.स.)। शहर में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री की घोषणाओं के बावजूद भी सड़क दुर्घटनाएं दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं। इसके लिए प्रत्येक वाहन चालक को सतर्क रहने की जरूरत है अन्यथा घटनाएं घटती रहेंगी। सोमवार शाम बिना हेलमेट के कारण बाइक आरोही को ट्रैफिक पुलिस ने रोका, जिसके कारण बाइक पर पीछे सवार रोगी की मौत हो गई। घटना कोतुलपुर के बासुदेवपुर इलाके की है। 

प्रत्यक्षदर्शियों एवं पुलिस ने बताया कि बांकुड़ा जिले के बासुदेवपुर निवासी नित्यानन्द घोष एक रोगी को बाइक से अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन उनके माथे पर हेलमेट न होने के कारण रास्ते में ही ट्रैफिक पुलिस ने रोका। बहुत देर तक रोके रखा। कई बार अनुनय-विनय करने के बाद पुलिस ने छोड़ा। तब तक रोगी की मौत हो चुकी थी। 

स्थानीय लोगों का दावा है कि यदि पुलिस नहीं रोकती तो इस तरह की दुखद घटना नहीं घटती। यह पुलिस की हालात के कारण हुई है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने थाना का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। हालत बिगड़ते देख भारी संख्या में पुलिस वाहिनी बुलाई गई। हालांकि इस मामले में पुलिस की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS