ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मोहर्रम पर यातायात के पुख्ता इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2017 11:48:33 AM
मोहर्रम पर यातायात के पुख्ता इंतजाम

बुरहानपुर, (हि.स.)। मध्यप्रदेश में रविवार को मोहर्रम पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए शनिवार को दोपहर 2 बजे से देर रात तक अखाड़े एवं मीना बाजार हेतु यातायात व्यवस्था की गई है। पुलिस विभाग द्वारा जानकारी दी गई कि पाला बाजार से मिलन तिराहे तक एवं जय स्तंभ से मण्डी चौक तक मीना बाजार लगाया जायेगा। इस दौरान यातायात व्यवस्था सुव्यवस्थित बनी रहे इसके लिये परिवर्तित रूट निर्धारित किये गये हैं।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार ने बताया कि पाला बाजार से मण्डी चौक की ओर आने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग रोशन चौक से पुरानी कोर्ट की ओर से रहेगा। अड्डे की मस्जिद से मण्डी चौक की ओर आने वाले वाहनों के लिये परिवर्तित मार्ग फूल चौक की ओर से रहेगा। कोतवाली की ओर से सुभाष चौक की ओर आने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग फूल चौक की ओर से रहेगा। जय स्तंभ से मण्डी चौक की तरफ आने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग शिवकुमार चौराहा व पुरानी कोर्ट की ओर से होगा। इसके अलावा मिलन होटल से सुभाष चौक की ओर जाने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग जयस्तंभ रहेगा।
ताजियों के चल समारोह के लिये विभाग द्वारा यातायात की पुख्ता व्यवस्था की गई है। नगर पुलिस पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 2 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से ताजिये विसर्जन तक ताजिया चल समारोह के लिये यातायात व्यवस्था बनाने के लिये रूट परिवर्तित किये गये हैं। उन्होंने बताया कि ताजिया चल समारोह पाला बाजार से मण्डी चौक, कादरिया स्कूल के पास से खातु घाट (पीपलघाट) पर संपन्न होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS