ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अनुष्का शर्मा ने शुरु किया स्वच्छता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2017 1:57:24 PM
अनुष्का शर्मा ने शुरु किया स्वच्छता अभियान

मुंबई, (हिंस) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नामांकित होने के बाद अनुष्का शर्मा ने भी स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेना शुरु कर दिया है। प्रधानमंत्री द्वारा नामांकित होने के बाद अनुष्का शर्मा ने मुंबई में समुद्री किनारो पर सफाई कार्य में हिस्सा लिया और सोशल मीडिया पर वहां के फोटो शेयर किए। सोशल मीडिया पर अनुष्का ने पोस्ट में लिखा कि हम अपने देश को भारत मां कहते हैं और देश को स्वच्छ रखना हम सबकी जिम्मेदारी है।

अनुष्का ने कहा कि सफाई रखने से माहौल और स्वास्थ दोनों अच्छे रहते हैं और मन को भी समाज के लिए कुछ करने की खुशी मिलती है। उन्होंने सभी से स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेने और अपने आसपास सफाई रखने की अपील की। अनुष्का इन दिनों अपनी नई फिल्म परी की शूटिंग कर रही हैं, जिसे अगले साल फरवरी में रिलीज होना है। इसके बाद वे आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी, जिसमे वे शाहरुख खान के साथ हैं। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS