ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, चार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2017 12:43:32 PM
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, चार की मौत

 कन्नौज, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के इत्रनगरी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य जख्मी हुए हैं। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेज घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, थानाक्षेत्र के ग्राम नगला झाबर के पास डिवाइडर से टकरा कर अचानक कार पलटने से महिला प्रेमा देवी (45) निवासी सलेमपुर कुंअर थाना परुषरामपुर जिला बस्ती की मौके पर मौत हो गई। उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज तिर्वा में राज (15) निवासी फैजाबाद ने भी दम तोड़ दिया। 
 
वहीं, दो अन्य 35 से 40 वर्षीय युवकों की भी मौत हुई है। पुलिस उनकी शिनाख्त अभी नहीं कर पाई है। घायलों में बिहार के वैशाली जिला अंतर्गत महनार थानाक्षेत्र के रूप नारायण पुर निवासी सन्तोष चौरसिया (40), सुरेश मेहता, निवासी रामपुर बसगड़ा, थाना फरविसगंज, जिला अररिया, बिहार, इसी गांव के पारस मेहता (20) पुत्र सदानन्द मेहता की हालत गंभीर हैं जबकि एक अन्य कोमा की स्थिति में है, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायल संतोष ने बताया कि वह कार चला रहा था। अचानक नींद आने पर पलक झपकने से यह हादसा हुआ।
 
उसने बताया कि इनोवा कार सवार सभी लोग पानीपत धागा फैक्ट्री में काम करते थे। विजय दशमी के पर्व पर अपने-अपने घर जा रहे थे। बस्ती में प्रेमा को छोड़ने के बाद बिहार निकलना था। लखनऊ तक कार से जाने के बाद फिर ट्रेन पकड़नी थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिनाख्त न हो पाने वाले मृतक और घायल भी बिहार के हैं। मौके पर छिबरामऊ सीओ श्रीकांत पहुंचे। उन्होंने बताया कि डिवाइडर से टकराने के बाद यह हादसा हुआ है। घायलों की हालत गंभीर होने के कारण रिश्तेदारों की हुई मौतों की जानकारी उन्हे नहीं दी गई है। परिजनों के पहुंचने पर सभी की शिनाख्त हो जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS