ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
एलफिस्टन-परेल दुर्घटना, दोषियों के विरोध में होगी कड़ी कार्रवाई : मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2017 12:33:23 PM
एलफिस्टन-परेल दुर्घटना, दोषियों के विरोध में होगी कड़ी कार्रवाई : मुख्यमंत्री

मुंबई, (हि.स.)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार की रात को केईएम अस्पताल पहुंचकर एलफिस्टन-परेल ब्रिज पर मची भगदड] के बाद घटित दुर्घटना के घायलों को देखने पहुंचे। दक्षिण कोरिया के दौरे से लौटने के बाद मुंबई पहुंचते ही सीएम ने केईएम अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और कहा कि भगदड़ के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 
मुंबई में शुक्रवार को एलफिस्टन-परेल रेलवे ब्रिज पर अफवाह फैलते ही भगदड़ मच गई और 22 लोगों की मौत हो गई तो तकरीबन 39 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों का हालचाल जानने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद फडणवीस दक्षिण कोरिया से लौटने के बाद सीधे केईएम अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। उनके साथ शिक्षामंत्री विनोद तावडे और जलसंपदा मंत्री गिरीश महाजन थे। 
 
घायलों का हालचाल जानने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि सामान्य रूप से घायल हुए लोगों की हालत सुधर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना के जिम्मेदार दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कडी कार्रवाई की जाएगी। दुर्घटना के दौरान मैं विदेश में था, इसके बावजूद भी लगातार रेलवे मंत्री पीयूष गोयल के संपर्क में था। रेलवे मंत्री ने एलफिस्टन-परेल रेलवे ब्रिज दुर्घटना मामले की जांच का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री ने बताया कि रेलवे मंत्री गोयल ने कहा हे कि एलफिस्टन-परेल रेलवे ब्रिज जैसे मुंबई के अन्य ब्रिजों का ऑडिट करवाया जाएगा और यह काम युदधस्तर पर शुरू होगा। मुख्यमंत्री ने कहा है कि भविष्य में इस तरह की दुर्घटना घटित न हो, इसके लिए उपाय योजना तैयार की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS