ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मोदी के हाथों एम्स का शिलान्यास हिमाचल के लिए गर्व की बात : अनुराग
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2017 4:57:37 PM
मोदी के हाथों एम्स का शिलान्यास हिमाचल के लिए गर्व की बात : अनुराग

शिमला, (हि.स.)। हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में प्रस्तावित एम्स के शिलान्यास के लिए तीन अक्टूबर को प्रधानमंत्री के दौरे की पुष्टि होने पर उनका आभार जताया है। प्रधानमंत्री के दौरे पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा बिलासपुर के कोठिपुरा में प्रस्तावित एम्स की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री तीन अक्तूबर को बिलासपुर आ रहे हैं जो गर्व की बात है और इसके लिए वे प्रधानमंत्री के आभारी हैं।

उन्होंने कहा कि बिलासपुर में एम्स का खुलना हिमाचल के लिए किसी वरदान से कम नहीं है क्योंकि इससे रोजगार और बेहतर स्वास्थ सेवाओं के नए अवसर खुलेंगे जो प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।
 
उन्होंने कहा कि वे केंद्रीय स्वास्थ मंत्री जे.पी. नड्डा को 31 अगस्त से पहले कोठीपुरा में भूमि का निरीक्षण और अंतिम रूप देने के लिए अपने अनुरोध पर कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं जिनकी वजह से एम्स के शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री के दौरे की तिथि का निर्धारण हो सका। इस मुद्दे पर आगे बोलते हुए हमीरपुर सांसद ने आगे कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के निवासियों को प्रधानमंत्री के इस कदम से खुशी होगी कि वे जल्द ही आत्मनिर्भर होंगे और बेहतर स्वास्थ सेवाएं बहुत ही जल्द उनके पहुंच के भीतर होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS