ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अनूप जलोटा आएंगे उदयपुर दशहरा मेले में
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2017 11:39:19 AM
अनूप जलोटा आएंगे उदयपुर दशहरा मेले में

 उदयपुर, (हि.स.)। झीलों के शहर उदयपुर के लोगों को स्वच्छ एवं स्वस्थ मनोरंजन देने के उद्देेश्य से नगर निगम की ओर से हर वर्ष दशहरा-दीपावली मेले का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी मे इस बार नगर निगम की ओर से 10 अक्टूबर से 13 दिन तक इस मेले का आयोजन किया जाएगा। नगर निगम की ओर से इस मेले को लेकर सारी तैयारियां लगभग पूरी कर दी गई हैं। वहीं सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिए सभी कलाकारों के नाम पर भी अंतिम मोहर लगा दी गई है। 

इस बार मेले में भजन गायक अनूप जलोटा और पंजाबी सिंगर दिलबाग सिंह की नाइट खास रहेगी। इसके अलावा कवि सम्मेलन और डांस प्लस की विजेता टीम की ओर से भी अलग-अलग प्रस्तुतियां सुखाड़िया रंगमंच पर दी जाएगी। इस मेले में 16 अक्टूबर तक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे। स्थानीय प्रतिभाओं के लिए भी दो दिन प्रस्तुतियां रहेंगी। नगर निगम प्रांगण में लगने वाले इस मेले में निगम द्वारा कई तरह की स्टॉलंे भी लगाई जाती हैे जिसमें लोगों द्वारा जमकर खरीदारी की जाती है। 
 
महापौर चंद्र सिंह कोठारी ने बताया कि मेले में होने वाली प्रस्तुतियों को लेकर कलाकारों से एग्रीमेंट साइन कराए जा रहे हैं। इसके अलावा मेले में बैठक, सुरक्षा, लाइटिंग जैसी सुविधाएं हैं उन्हें और बेहतर करने का प्रयास करेंगे। इसके अलावा यहां आने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई तकलीफ ना हो इसको लेकर भी सभी तरह के इंतजाम किए जा रहे हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS