ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
डिप्रेशन के शिकार हैं अखिलेश, राहुल और माया: केशव मौर्य
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 3:45:29 PM
डिप्रेशन के शिकार हैं अखिलेश, राहुल और माया: केशव मौर्य

आजमगढ़, (हि.स.)। स्‍वच्‍छता अभियान के तहत आजमगढ़ योगी सरकार के डिप्‍टी सीएम केशव प्रशाद मौर्य ने जहां रैदोपुर दलित बस्‍ती में सफाई की, वहीं सभा कर संत रविदास के बहाने दलितों पर खुलकर डोरे डाले। यहीं नहीं केशव मौर्य ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी, अखिलेश यादव और मायावती को डिप्रेशन का शिकार बताया।
डिप्‍टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव गोरखपुर पहुंच कर तफरी कर रहे हैं जबकि योगी आदित्‍यनाथ सांसद रहते हुए पिछले 15 वर्षों से अकेले इंसेफेलाइटिस के साथ लड़ाई लड़ रहे हैं। केवल भाजपा ही वह पार्टी है जो सड़क से सदन तक इन्‍सेफेलाइटिस के खिलाफ संघर्ष करती रही है। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी, अखिलेश यादव और मायावती डिप्रेशन के शिकार है इसलिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।
केशव मौर्य ने स्‍वच्‍छ यूपी स्‍वस्‍थ्‍य यूपी पर जोर देते हुए कहा कि वर्ष 2014 में देश के प्रधानमंत्री का पद संभालने के बाद मोदी ने देश में स्‍वच्‍छता की अलख जगाई। विदेशों में आपको कहीं कचरा नहीं मिलेगा, लेकिन भारत में हम अपने आस-पास भी सफाई नहीं रख पाते। यदि हम अपने आस-पास सफाई रखें तो पूरा देश साफ हो जाएगा।
उन्‍होंने कहा कि यूपी स्वस्थ तभी होगा जब हम उसे स्‍वच्‍छ बनाएंगे। सरकार ने पांच साल में यूपी को स्‍वच्‍छ बनाने का संकल्‍प लिया है। इसके लिए पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है। डिप्‍टी सीएम ने कहा कि हमें संत रविदास से प्रेरणा लेने की जरूरत है और इस संत रविदास नगर को स्‍वच्‍छ बनाना है।
इस दौरान सुल्‍तानपुर से आई स्‍वच्‍छता अभियान टीम का डिप्‍टी सीएम ने माल्यार्पण कर स्‍वागत किया। नगर स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डा. बीके अग्रवाल ने केशव मौर्य को गीता भेंट की। इस दौरान क्षेत्रीय अध्‍यक्ष उपेंद्र दत्‍त शुक्‍ल, क्षेत्रीय मंत्री विनोद राय, सहजानंद राय, अखिलेश मिश्र गुड्डू, सांसद नीलम सोनकर, जिलाध्‍यक्ष प्रेम प्रकाश राय, जिला महामंत्री ब्रजेश यादव आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS