ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
शाह के 75 पार फॉर्मूले पर गौर की नाराजगी, कहा-जब दर्द दिया है तो दवा भी दें
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 3:25:43 PM
शाह के 75 पार फॉर्मूले पर गौर की नाराजगी, कहा-जब दर्द दिया है तो दवा भी दें

भोपाल, (हि.स.) । राजधानी भोपाल आये भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन रविवार को उनके द्वारा दिये गये 70 पार वाले बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। 
गौर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अमित शाह और रामलाल के नाम लेकर मुझसे इस्तीफा मांगा गया था, इसलिए अब उन्हें मंत्रिमंडल से हटाने की असली वजह बताई जाए। गौर ने कहा है कि यूपी में 75 पार के अभी भी मंत्री है और जब चुनाव लड़ने की छूट है तो मंत्री बनने से कैसे रोका जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि जब दर्द दिया है तो दवा भी उन्‍हीं को देनी पड़ेगी । 
75 पार के फॉर्मूले पर बाबूलाल गौर की नाराजगी पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा कि गौर और सरताज सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर अपनी बात रखें। उन्होंने ये भी कहा कि जो क्षेत्र मुख्यमंत्री का है। उसमें दूसरों को पैर फंसाने की जरूरत नहीं है।
गौरतलब है कि अमित शाह ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। शाह ने इस दौरान कहा कि पार्टी में साल 75 को लेकर कोई फार्मूला नहीं है। बीजेपी में 75 पार वालों के चुनाव लड़ने पर रोक नहीं है। मंत्रिमंडल में किसी को शामिल करने या न करने का फैसला मुख्यमंत्री का होता है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS