ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
गोरखपुर हादसा: आप कार्यकर्ताओं ने किया भिक्षाटन, 420 रुपये भेजेंगे सीएम राहत कोष में
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 2:55:22 PM
गोरखपुर हादसा: आप कार्यकर्ताओं ने किया भिक्षाटन, 420 रुपये भेजेंगे सीएम राहत कोष में

वाराणसी, (हि.स.)। गोरखपुर हादसे को लेकर धर्म नगरी वाराणसी में कुछ पार्टियां सियासत करने लगी हैं। विरोधी दल इस हृदय विदारक हादसे के बहाने योगी सरकार के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (आप कार्यक्रताओं) ने भिक्षाटन किया। साथ ही भिक्षाटन की राश सीएम राहत कोष में भेजने की बात कही।
आप कार्यकर्ता रविवार को गोदौलिया गिरजाघर चौराहे पर जुटे। गोरखपुर हादसे को लेकर गोदौलिया से नई सड़क तक भिक्षाटन किया। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि गोरखपुर बीआरडी कालेज में कमीशन खोरी के चलते यह भयावह हादसा हुआ है जिसके चलते मासूमों की जान गयी। 
पार्टी के पूर्वांचल संयोजक संजीव सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार का भ्रष्टाचार उजागर होने लगा है। गोरखपुर बीआरडी कालेज में चल रही कमीशन खोरी में कालेज के कर्मचारी प्राचार्य के साथ मंत्री भी शामिल है। इसलिए आज पार्टी ने पूर्वांचल के सभी जिलों में भिक्षाटन किया। इस दौरान मिले 420 रुपये का बैंक ड्राफ्ट मुख्यमंत्री राहत कोष में भेजा जायेगा। प्रदेश सरकार से मांग की कि हादसे में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ बच्चों की हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाय। पार्टी कार्यकर्ताओं ने नैतिकता के आधार पर सीएम से इस्तीफा भी मांगा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS