ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसे में 11 मृतकों की हुई शिनाख्त
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 2:45:12 PM
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसे में 11 मृतकों की हुई शिनाख्त

मुजफ्फरनगर/लखनऊ,(हि.स.)। मुजफ्फरनगर के खतौली में शनिवार शाम हुए ट्रेन हादसे में कुल 21 यात्रियों की मौत हो गई और 97 यात्री घायल हुए हैं। इनमें से 11 की शिनाख्त हो गई है।
उत्तर रेलवे के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि बचाव एवं राहत कार्य आज सुबह खत्म हो गया और अब ट्रैक की मरम्मत का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है ताकि शाम तक इस ट्रैक पर रेल यातायात बहाल किया जा सके।
प्रवक्ता ने बताया कि इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें से 11 लोगों की शिनाख्त हो गई है। इनमें सुखी प्रजापति (मुरैना), आलोक सरकार (सैमसन), ‍विष्णु गोस्वामी (ग्वालियर), करिश्मा (मंडी, सहारनपुर), बृजराज पांडेय (डबरा, ग्वालियर), रिंकी कुमारी (आगरा), शीतल सिंह कुशवाहा (ग्वालियर), सुमित गर्ग (सहारनपुर), रामपाल सिंह शर्मा (मुजफ्फरनगर), विनित मित्तल (रामपुरी, मुजफ्फरनगर), ब्रज कुमार प्रजापति (घासमंडी, ग्वालियर) हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS