ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रधानमंत्री को खून से पत्र लिखकर छात्रा ने मांगा इंसाफ
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 3:16:25 PM
प्रधानमंत्री को खून से पत्र लिखकर छात्रा ने मांगा इंसाफ

चंडीगढ़, (हि.स.)। पंजाब के फिरोजपुर जिला की एक छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने खून से पत्र लिखकर इंसाफ की मांग की है।
फिरोजपुर के ममदोट क्षेत्र की रहने वाली 12 वर्षीय किरणदीप कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने खून से लिखे पत्र में कहा है कि उन्होंने अपना घर महिला एवं बाल विकास विभाग को किराए पर दे रखा है। विभाग द्वारा वर्ष 2014 से किराया नहीं दिया जा रहा है। यह धनराशि करीब दो लाख रुपए तक पहुंच चुकी है। इसके अलावा पिछले 11 महीने से बिजली व पानी के बिल की भी अदायगी नहीं की जा रही है। छात्रा किरणदीप कौर ने अपने माता-पिता के हवाले से कहा है कि उनके जीवन यापन का और कोई साधन नहीं है। किरणदीप कौर ने इस मामले में पहले भी विभागीय अधिकारियों को अपील की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर हस्तक्षेप की मांग की है। 
इस बारे में संपर्क करने पर ममदोड की सीडीपीओ ने अपना नाम सार्वजनिक न करने की शर्त पर बताया कि बकाया धनराशि के लिए केस मुख्यालय को भेजा गया है। बिल पास होते ही अदायगी कर दी जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS