ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
रेव पार्टी करते तीन युवतियों सहित 11 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 3:03:34 PM
रेव पार्टी करते तीन युवतियों सहित 11 गिरफ्तार

उदयपुर, (हि.स.)। दर्शन का बहाना कर घर से निकले आठ गुजराती युवक और तीन युवतियों को उदयपुर पुलिस ने रेव पार्टी करते धर लिया है। उनके साथ तीन अन्य लोगों को भी पार्टी से गिरफ्तार किया गया है। 
उदयपुर पुलिस ने बुधवार देर रात एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए रेव पार्टी पर छापा मारा कर तीन युवतियों सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों में सभी गुजरात के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि रेव पार्टी में गुजरात से आए सभी युवक श्रीनाथजी दर्शन के बहाने उदयपुर आए थे और रेव पार्टी में शामिल हुए। 
शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में स्थित डांगियों के गुढ़ा गांव के समीप जंगल में पुलिस ने एक फार्म हाउस पर चल रही रेव पार्टी में दबिश दी। निजी फार्म हाउस पर चल रही इस रेव पार्टी से गुजरात नंबर की तीन कारों को भी बरामद किया गया है।
डीएसपी माधुरी वर्मा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम को देखते ही फार्म हाउस में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। दबिश के समय फार्म हाउस में 40 से ज्यादा लोग रेव पार्टी में मशगूल थे पर पुलिस को देखते ही करीब 30 से ज्यादा लोग मौके से दीवारों को फांद कर जंगल में भाग गए। वहीं मुंबई और पुणे से लाई गई कुछ लड़कियां भी मौका देखकर पुलिस की पकड़ से भाग निकली। 
पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में शराब और पका हुआ वेज-नॉनवेज खाना भी बरामद किया। आयोजकों द्वारा फार्म हाउस पर डांसिंग लाइट और साउंड सिस्टम की व्यवस्था भी की गई थी। पकड़े गए लोगों के अनुसार आठ से ज्यादा लड़कियां इस रेव पार्टी में शामिल थी। गुजरात से आए करीब 40 लोग रेव पार्टी में पूरी तरह से शराब के नशे में चूर थे। पुलिस की टीम अब जंगल मे भागे युवक-युवतियों की तलाश कर रही है। 
डीएसपी माधुरी वर्मा ने बताया कि पुख्ता सूचना पर ही पुलिस की टीम ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है पर आनन-फानन में की गई इस कार्रवाई में पुलिस का पूरा जाब्ता नहीं होने के चलते रेव पार्टी में शामिल युवक-युवतियां भागने में कामयाब रहे। पुलिस अब रेव पार्टी के आयोजक और फार्म हाउस के मालिक तक पहुंचने के लिए तेजी से प्रयास कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS