ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हल्दिया में भी विरोधियों का सूपड़ा साफ, सभी सीटें तृणमूल के कब्जे में
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 12:48:57 PM
हल्दिया में भी विरोधियों का सूपड़ा साफ, सभी सीटें तृणमूल के कब्जे में

हल्दिया, (हि.स.)। हल्दिया नपा पर फिर तृणमूल ने अपना कब्जा बरकरार रखा है। यहां विरोधियों को सूपड़ा साफ हो गया। यहां तृणमूल ने सभी 29 सीटों पर जीत हासिल कर ली।
वर्ष 2013 में कुछ माकपा पार्षदों के तृणमूल में शामिल होने के साथ यहां तृणमूल का कब्जा हो गया। 
वर्ष 2012 में तृणमूल की हवा के बावजूद हल्दिया नपा पर माकपा का कब्जा था। 26 में से 15 सीटे वामों ने जीती थीं और तृणमूल को केवल एक सीट मिली थी लेकिन इस बार दृश्य ही बदल गया है। 
इस बार छह वाम पार्षद तृणमूल में भर्ती हो गए और हल्दिया पालिका में तीन सीटें बढ़ गई, जिससे कुल सीटों की संख्या 29 हो गयी। इस बार सभी सीटों पर तृणमूल प्रार्थियों ने जीत हासिल की है। 17 नम्बर वार्ड के तृणमूल प्रार्थी असगर अली ने रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल की। उन्हें कुल 8891 मत मिले जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी को मात्र 12 मत मिले।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS