ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
पाकिस्तान ने पुंछ की नियंत्रण रेखा पर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 4:47:03 PM
पाकिस्तान ने पुंछ की नियंत्रण रेखा पर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

जम्मू, (हिस)। जम्मू संभाग के पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने बुधवार सुबह गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। पाक सेना ने बुधवार सुबह पुंछ की नियंत्रण रेखा पर स्थित चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनते हुए छोटे स्वचलित हथियारों से भारी गोलीबारी कर र्मोटार दागे। भारतीय सेना ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय सेना ने भी पाक गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस गोलीबारी में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। 
इसी बीच पाक सेना ने पुंछ के मनकोट सेक्टर में भी गोलीबारी की है। इससे पहले मंगलवार देर रात पाक सेना ने बारामूला जिले के उड़ी सेक्टर के बाज़ तथा नाम्बला क्षेत्रों में भी गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS