ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अवैध संबंध में बाधा बनी पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 3:30:51 PM
अवैध संबंध में बाधा बनी पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

मुंबई, (हि.स.)। सोलापुर के बलसंग पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर के अंदर ही दफना दिया। इसके बाद उसने थाने में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस की छानबीन के बाद पत्नी की हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 
पुलिस के मुताबिक, नरहरी श्रीमल का एक महिला के साथ अवैध संबंध बन गया था। इस अवैध संबंध में नरहरी की पत्नी प्रवलिका उर्फ सोनी बाधा बन रही थी। अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की नीयत से नरहरी ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी और घर में ही दफना दिया। 
नरहरी ने अपनी पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस लापता मामले को दर्ज करके उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली की नरहरी ने अपनी पत्नी की हत्या करके उसके शव को घर में ही दफना दिया है। उधर हत्या के बाद से नरहरि की कथित प्रेमिका फरार है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस फरार महिला की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS