ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
जाट आरक्षण समिति की रैली में हंगामा व मारपीट, केस दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 3:16:05 PM
जाट आरक्षण समिति की रैली में हंगामा व मारपीट, केस दर्ज

टोहाना, (हि.स.)। जाट आरक्षण संर्घष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यश्पाल मलिक के कार्यक्रम के दौरान मलिक एवं उसके सदस्यों पर हुए हमले की शिकायत सदर पुलिस थाने में की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार खाप नेता सूबे समैण सहित सौ लोगों पर जान से मारने का प्रयास, लाठी, डंडों से मारपीट करने, गोली चलाने, गाड़ियों में तोड़फोड़ करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एसएचओ प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में रघुबीर गाजुवाला ने बताया कि 14 अगस्त को गांव समैण में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के बैनर तले जनसभा चल रही थी। आरोप है कि वहां कुछ समय बाद सर्व जाट खाप पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूबे सिंह समैण द्वारा भेजे गए लगभग 100 लड़के सभा में पंहुचे। इस दौरान उन्होंने लाठी, डंडे, जेली, गंडासे से हमला कर दिया, वहां बैठे काफी लोगों को चोटें आई हैं। 
इस दौरान दो तीन लोगों को गोलियां भी लगी हैं। मौके पर डीएसपी शमशेर सिंह, एसएचओ प्रदीप कुमार के साथ सैकड़ों पुलिसकर्मी मौजूद थे। इस हमले के दौरान बहुत से लोग घायल हैं, तीन-चार गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई। ये लोग जाते-जाते यह बात कह रहे थे कि 'सूबे सिंह समैण के गांव में जनसभा करोगे तो जिंदा वापस नहीं जाओगे।' 
पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ प्रदीप कुमार ने बताया कि डीएसपी साहब के नेतृत्व में एसएचओ जाखल, एसएचओ सदर टोहाना, एसएचओ सिटी टोहाना, एसएचओ सीआईए की टीमें बनाई जा रही हैं जो मामले में सबूत जुटाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में हत्या के प्रयास में मारपीट, आर्म्स एक्ट, गाड़ियों में तोड़फोड़, योजना बनाकर मारपीट करने वालों पर 120बी धारा जोड़ी गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS