ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कैडेट ने स्वतंत्रता दिवस परेड में की गलती तो इंस्ट्रक्टर ने बेल्ट से पीटा, जांच के आदेश
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 3:07:26 PM
कैडेट ने स्वतंत्रता दिवस परेड में की गलती तो इंस्ट्रक्टर ने बेल्ट से पीटा, जांच के आदेश

चंडीगढ़, (हि.स.)। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पंजाब के मोहाली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एनसीसी कैडेट को गलत परेड करना भारी पड़ गया। एनसीसी के अधिकारियों ने कार्यक्रम समाप्त होते ही उन्हें कठोर सजा दे डाली। एनसीसी कैडेट को मिली सजा का वीडियो वायरल होने पर मोहाली की उपायुक्त ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।
पंजाब के अन्य जिलों की तरह मोहाली में भी स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया जहां पंजाब पुलिस की टुकड़िय़ों के अलावा एनसीसी कैडेट ने भी परेड में हिस्सा लिया था। परेड के दौरान एनसीसी कैडेट द्वारा गलतियां की गईं। जिसके चलते कैडेट के इंस्ट्रक्टर द्वारा कार्यक्रम समापन के बाद ही उन्हें उलटा लेटाकर बेल्ट से पीटा गया। 
मौके पर मौजूद मीडिया ने जब इस सजा का वीडियो बना लिया तो इंस्ट्रक्टर बगैर अपना पक्ष रखे वहां से गायब हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही मोहाली की उपायुक्त गुरप्रीत कौर सपरा ने इसे गंभीर मानते हुए अतिरिक्त उपायुक्त को घटनाक्रम की जांच के आदेश दिए हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS